Home Raigarh बालाजी ट्रांसपोर्ट के 2 चालकों की हत्या कर पालीघाट सेल्फी प्वाइंट में फेंका , मृतकों की पहचान उत्तर प्रदेश निवासी युवकों के रुप में हुई।

बालाजी ट्रांसपोर्ट के 2 चालकों की हत्या कर पालीघाट सेल्फी प्वाइंट में फेंका , मृतकों की पहचान उत्तर प्रदेश निवासी युवकों के रुप में हुई।

by Niraj Tiwari

रायगढ़ | बीते सोमवार को पालीघाट के सेल्फी पॉइंट में मिले दोनों लाशों की शिनाख्त हो गई है। मृतक कोई और नहीं, बल्कि बालाजी ट्रांसपोर्ट के ट्रक चालक निकले, जो जेएसडब्ल्यू इस्पात में आयरन ओर अनलोड करने के बाद से लापता थे। मृतकों के मोबाइल फोन तथा पर्स वगैरह गायब थे और ग्राम फगुरम के समीप उनकी ट्रकें लावारिस हालत में मिली। ऐसे में पुलिस ने डबल ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने में जुट गई है।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार तमनार थानांतर्गत पालीघाट रोड के सेल्फी पॉइंट में सोमवार को बरामद   लाशों की पहचान पुलिस ने काफी खोजबीन के बाद कर ली है। बलौदा बाजार में रहने वाले उपाध्याय परिवार ने सोशल मीडिया में वायरल मृतकों की तस्वीरों को देख एक की शिनाख्त मूलतः इलाहाबाद के भदोही जिले के पुरनवा थानांतर्गत ग्राम कलातुलसी में रहने वाले पवन उपाध्याय आत्मज बछावन उपाध्याय 38 वर्ष के रूप में की। साथ ही दूसरे शव की पहचान उत्तरप्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के फतनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पटकियाकला निवासी प्रवीण ओझा पिता गौरीशंकर ओझा 35 साल के तौर पर हुई। दोनों लाशों की विधिवत पहचान होने पर पुलिस कप्तान सदानंद कुमार के निर्देश तथा एडिशनल एसपी संजय महादेवा के मार्गदर्शन और एसडीओपी धरमजयगढ़ दीपक मिश्रा के सुपरविजन में तमनार थाना प्रभारी, प्रवीण मिंज एंड टीम ने सायबर एवं एक्सपर्ट की मदद से तहकीकात शुरू की। विवेचना में पता चला कि पवन उपाध्याय और प्रवीण ओझा दोनों बालाजी ट्रांसपोर्ट की ट्रक चलाते थे। विगत 12 मार्च को दोनों चालक अपनी गाडी में ओडिशा से आयरन ओर लेकर भूपदेवपुर के समीप नहरपाली स्थित जेएसडब्ल्यू इस्पात आए और माल अनलोड किया था। मृतक पवन के परिजनों ने पुलिस को बताया कि बीते 15 मार्च की शाम उन्होंने वीडियो कॉलिंग कर बातचीत की तो उस समय पवन चपले के आगे कलकत्ता ढाबे में खाना खाने गया था। इसके बाद से पवन और प्रवीण अचानक ऐसे गायब हुए कि परिजन भी परेशान थे। दूसरी तरफ पालीघाट रोड के सेल्फी पॉइंट की खाई में मिली दोनों लाशें सड़ रहे थे तो एक शव के सिर को कीड़े खा चुके थे। ऐसे में परिजनों ने मृतकों के कपड़े, अंगूठी, कड़े, घड़ी देखकर पहचान की थी।

वर्जन

मृतकों की पहचान उत्तरप्रदेश निवासी के रूप में हुई जो बालाजी ट्रांसपोर्ट की ट्रकें चलाते थे। मामला नृशंस हत्या का है और बस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार हो रहा है। पुलिस ने अपनी जांच कार्रवाई तेज कर दी है।

दीपक मिश्रा

एसडीओपी धरमजयगढ़

You may also like