Home Raigarh पिकअप चोर गिरफ्तार, पुलिस ने चोरी की पिकअप को ओड़िशा के ब्रजराजनगर से किया बरामद  

पिकअप चोर गिरफ्तार, पुलिस ने चोरी की पिकअप को ओड़िशा के ब्रजराजनगर से किया बरामद  

by raigarhmanoj@gmail.com

रायगढ़। गत 13 मार्च को जूटमिल के कोड़ातराई से चोरी पिकअप के चोर को जूटमिल पुलिस गिरफ्तार कर आरोपी से चोरी का वाहन बरामद किया गया है। गिरफ्तार आरोपी रोहित भारद्वाज अपने साथी अनिल मिश्रा के साथ पिकअप चोरी कर ओड़िशा ब्रजराजनगर नदी घाट तिराहा के पास छिपाकर रखा था। मिली जानकारी के मुताबिक 14 मार्च को थाना जूटमिल में कोडातराई प्रहलाद यादव के किराये के मकान में रहने वाला विकास कुमार वर्मा (36 साल) रिपोर्ट दर्ज कराया कि अपने पीकप क्र सीजी 12 एस 2655 में सिमेंट गमला बना कर बेचने का काम करता है। 13-14 मार्च की दरम्यानी रात कोई चोर मकान के सामने खड़ी पिकअप को चोरी कर ले गया था, चोरी की रिपोर्ट पर धारा 379 आईपीसी का अपराध पंजीबद्ध किया गया था।  
थाना प्रभारी जूटमिल उपनिरीक्षक कमल किशोर पटेल के निर्देशन पर जूटमिल पुलिस जांच के क्रम में  घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज चेक किये गये। माल मुल्जिम पतासाजी दौरान वाहन के मुख्य मार्ग से उड़ीसा की ओर जाने के सबूत मिले थे। साथ ही एक संदिग्ध बाइक भी घटना दिनांक को देखा गया था। जूटमिल पुलिस इस ओर मुखबिर लगाकर विवेचना किया जा रहा था कि आज मुखबिर सूचना पर वाहन चोरी के संदेह पर गोड़म सारंगढ़ क्षेत्र के बदमाश रोहित भारद्वाज को हिरासत में ली जो पूर्व में चोरी के मामले में चालान हुआ है।
संदेही को हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ करने पर रोहित भारद्वाज अपने साथी अनिल मिश्रा निवासी जूटमिल के साथ मिलकर पिकअप की चोरी करना कबूल किया। आरोपी रोहित भारद्वाज बताया कि पूर्व में चोरी के मामले में जेल गया था। जेल में रहने के दौरान अनिल मिश्रा से जान-पहचान हुआ, अनिल मिश्रा भी चोरी के मामले में जेल में था। जेल से छूटने के बाद अनिल मिश्रा से कभी कभी मुलाकात होता था, एक दिन अनिल मिश्रा गांव गोडम आया था। दोनों रात को गोडम से कोड़ातराई की ओर आए, कोड़ातराई में रोड के किनारे एक पिकअप क्रमांक सीजी 12 एस 2655 को खड़ी देखें जिसे चुराने के इरादे से दोनों पिकअप के पास गए। अनिल मिश्रा पिकअप के लॉक को खोल कर वाहन को डायरेक्ट चालू किया और चलाते हुए ब्रजराजनगर उड़ीसा नदी घाट तिराहा के पास लेकर गया। उसके मोटरसाइकिल को चलाते हुए पीछे-पीछे ओडिशा तक गया। दोनों ओड़िशा से बाइक में वापस आकर पिकअप को बिक्री के लिए ग्राहक तलाश कर रहे थे।
जूटमिल पुलिस ब्रजराजनगर से चोरी पिकअप वाहन सीजी 12 एस 2655 सफेद रंग कीमत डेढ़ लाख रुपए जप्त कर आरोपी रोहित भारद्वाज पिता विष्णु भारद्वाज उम्र 35 साल निवासी गोडम थाना सारंगढ़ जिला सारंगढ़-बिलाईगढ़ को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है। आरोपी अनिल मिश्रा फरार है, जिसकी पतासाजी की जा रही है। माल मुल्जिम की पतासाजी में थाना जूटमिल के सहायक उप निरीक्षक शशिदेव भोय, प्रधान आरक्षक संजय मिंज, आरक्षक बनारसी सिदार, शशिभूषण साहू की प्रमुख भूमिका रही है।

You may also like