Home Chhattisgarh प्रेमिका के चक्कर में 19 वर्षीय युवक ने जहर पीकर काट लिया नस, मौत

प्रेमिका के चक्कर में 19 वर्षीय युवक ने जहर पीकर काट लिया नस, मौत

by Niraj Tiwari

रायगढ़। पुसौर थाना क्षेत्र स्थित ग्राम सिलाड़ी निवासी 19 वर्षीय युवक ने खुदकुशी की नियत से पहले कीटनाशक का सेवन किया फिर हाथ का नस काट लिया। जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस ने मामले को विवेचना में लिया है। 

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार पुसौर थाना क्षेत्र के ग्राम सिलाड़ी निवासी लखन सिदार पिता मनीराम सिदार उम्र 19 वर्ष बीते शुक्रवार को दोपहर में घर में बताया कि वह मामा के घर कांटाहरदी जा रहा है। जिससे उसके साथ उसका छोटा भाई भी जाने लगा। ऐसे में दोनों भाई बाइक से जा रहे थे। इस बीच जब ग्राम धनगांव के पास नदी किनारे दोपहर करीब ढाई बजे पहुंचे तो लखन ने बाइक रोकते हुए अपने भाई को कहा कि वह शौच जा रहा है। कुछ देर बाद उधर से आया तो वह पहले कीटनाशक का सेवन किया फिर हाथ का नस भी काट लिया था। जिससे उसका हाथ लहुलुहान देख छोटा भाई ने पूछा तो उसने बताया कि कीटनाशक भी सेवन किया है। जिससे उसने आनन-फानन में उसे मामा घर कांटाहरदी लेकर गया, जहां जाते तक उसकी तबीयत गंभीर होने लगी थी। ऐसे में मामा परिवार के लोग उसे उपचार के लिए पुसौर के प्रायवेट अस्पताल लेकर पहुंचे जहां प्राथमिक उपचार करने से डाक्टरों मना कर दिया तब परिजन उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले गए। शाम करीब 6 बजे मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कर उपचार चल रहा था, इस बीच रात करीब 7.50 बजे उसकी मौत हो गई। परिवार वालों ने बताया कि मृतक का गांव की ही लड़की से प्रेम चल रहा था घटना दिनांक लखन सिदार नया कपड़ा खरीद कर युवती के साथ भागने के फिराक में था। शायद नदी दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हुई और युवती साथ में भागने को तैयार नहीं हुई। ऐसे में युवक ने ऐसा कदम उठाया लेकिन मृतक के पास जहर और धारदार चाकू कहां से आया यह बात परिजनों और पुलिस को हैरत में डाल दिया है। पुलिस मामले में गंभीरता से जांच कर रही है। इसके साथ ही

शुक्रवार को अस्पताल से भेजी गई तहरीर पर चक्रधरनगर पुलिस ने मर्ग कायम कर पीएम उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया है। साथ ही पुलिस का कहना है कि मर्ग डायरी संबंधित थाना भेजा जा रहा है, जिससे पीएम रिपोर्ट आने के बाद मर्ग जांच उपरांत ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा।

You may also like